पवार बोले, पीएम मोदी चाहते थे मिलकर काम करना, मैंने प्रस्ताव ठुकराया

0
59
पीएम मोदी-शरद पवार (फाइल फोटो)

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया। शरद पवार ने एक मराठी टीवी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में यह दावा किया।

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। एक मराठी टीवी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में शरद पवार ने यह दावा किया कि

पीएम मोदी ने मुझे साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था। मैंने उनसे कहा कि हमारे आपस में संबंध बहुत अच्छे हैं और हमेशा रहेंगे लेकिन मेरे लिए साथ मिलकर काम करना बिल्कुल संभव नहीं है। पवार ने राष्ट्रपति बनाने के प्रस्ताव पर कहा कि यह खबर बेबुनियाद है। उन्होंने कहा, ‘लेकिन, मोदी नेतृत्व वाली कैबिनेट में सुप्रिया सुले को मंत्री बनाने का एक प्रस्ताव जरूर मिला था।’

उन्होंने कहा, ‘लेकिन, मोदी नेतृत्व वाली कैबिनेट में सुप्रिया (सुले) को मंत्री बनाने का एक प्रस्ताव जरूर मिला था।’ सुप्रिया पुणे की बारामती लोकसभा सीट से सांसद हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर चल रहे घटनाक्रम के बीच पवार ने पिछले महीने पीएम मोदी से मुलाकात की थी और मोदी कई मौकेों पर पवार की प्रशंसा कर चुके हैं। पिछले दिनों मोदी ने कहा था कि संसदीय नियमों का पालन कैसे किया जाता है, इस बारे में सभी दलों को एनसीपी से सीखना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here