पाकिस्तान परस्त भाषी ‘कांग्रेसी अजगरों’ के बारे में जनता ले फैसला : BJP 

0
1139

भारतीय जनता पार्टी ने सेना सहित देश के सरकारी संस्थाओं के खिलाफ पाकिस्तान की हां में हां मिलकार बोलने वाले कांग्रेस के नेताओं पर हमला बोला। कहा आंतकवाद पर धर्म की राजनीति करना ही कांग्रेस का काम।

मनोज कुमार तिवारी/ नई दिल्ली। 

कांग्रेस का लगातार सेना पर हमला सहित पुलवामा मामले को लेकर लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी ने जोरदार प्रहार किया है। बीजेपी प्रवक्ता ने अधीर रंजन चौधरी के बयान को लेकर प्रेस को संबोधित कर कहा कि कांग्रेस की पाकिस्तान परस्ती लगातार उजागर हो रहा है। कांग्रेस लेगातार पाकिस्तान की भाषा बोलकर देश पर हमला करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा, कांग्रेस की राजनीति का आधार रहा है कि वह धर्म व जाति के आधार पर ही राजनीति करती रही है लेकिन अब वह खुलकार पाकिस्तान की तरफ से बैटिंग करती है। कांग्रेस के इस स्वभाव व उसकी नियत को लेकर देश की जनता स्वयं फैसला करे और उसे सबक सिखाए।

आतंकियों के साथ कश्मीर में पकड़ा गया उनका मददगार डीएसपी देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किए जाने के बाद कांग्रेस इस मुद्दे को पुलवामा के षडयंत्र के साथ जोड़ रही है। पुलवामा मामले को लेकर जहां पाकिस्तान हमेशा भारत पर आरोप लगाता रहा है कि यह आतंकी वारदात भारती का अंदरूनी मामला है तो कांग्रेस भी कुछ इस तरह से इसपर सवाल उठाकर पाकिस्तान के पक्ष को मजबूत करने का प्रयास करती रही है। ताजा मामले में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के ट्वीट को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस को जवाब दिया है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान में जाकर वहां की मीडिया से कहते हैं कि आप मोदी को हटाओ। राहुल गांधी की बातों को पाकिस्तान भारत के खिलाफ इस्तेमाल करता है। ऐसा लगातार हो रहा है कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की मदद में सामने आकर खड़े हो जाते हैं। उन्होंने ईशारे में कांग्रेस पर हमला बोल देश की जनता के सामने सवाल रखा कि पाकिस्तान के पक्ष में खड़े होने वाले इन ‘अज़गरों’ पर फैसला आप ही करें।