अभिजीत मुहूर्त में पीएम मोदी बंगाल विजय को रवाना

0
293
कोलकाता के परेड मैदान में उमड़ी भीड़

जत्थों को तूफान परेड मैदान की ओर, हावड़ा-कोलकाता की सड़कें भगवा रंग में नहायी, चारों तरफ नरमुंड ही नरमुंड

पीएम मोदी की उपस्थिति में बंगाल की शान प्रसिद्ध अभिनेता  मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल होंगे। चुनाव नहीं लड़ेंगे मिथुन दा

दोपहर 1 बजकर 20 मिनट पर कोलकाता पहुंचेंगे पीएम मोदी

Delhi/ Kolkata/ report4india Bureau.

बंगाल विजय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अभिजीत मुहूर्त में दिन के साढ़े 11 बजे राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली से कोलकाता के लिए रवाना हुए। पीएम पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव घोषणा के बाद औपचारिक रूप से बीजेपी के चुनाव प्रचार व सभाओं की शुरुआत करेंगे। ऐतिहासिक परेड मैदान में ऐतिहासिक सभा को संबोधित करेंगे।

बीजेपी व मोदी समर्थक

इस दौरान बंगाल के लोकप्रिय व प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती सभा में पहुंच चुके हैं। वे पीएम की उपस्थिति में बीजेपी भी ज्वाइन करेंगे।

शनिवार देर रात से ही परेड मैदान में कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जुटना शुरू हो गया था। दोपहर 12 बजे तक करीब-करीब परेड मैदान भर चुका था। चारों तरफ भगवा ही भगवा दिखाई दे रहा है। कोलकाता की सड़कें पर बीजेपी समर्थकों का रेला दिखाई दे रहा है। लोग एक साथ समूह में परेड मैदान की तरफ बढ़ते दिखाई दे रहे हैं।

उधर, कई स्थानों पर टीएमसी के गुड़ों ने परेड मैदान की तरफ आ रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं व समर्थकों पर हमला किया है। कई कार्यकर्ताओं के सिर में गंभीर चोटें लगीं हैं और वे लहूलुहान हो गए।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here