शिवसेना विधायकों की मांग, ‘पिता’ ही बनें सीएम

0
155
मुंबई में लगे उद्धव ठाकरे को सीएम बनाने की मांग की पोस्टर।

अबतक शिवसेना में उद्धव ठाकरे के पुत्र नये-नवेले विधायक बने आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने की चर्चा आगे थी। 

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

मुंबई। महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना गठबंधन ने मिलकर चुनाव लड़ा और उनके 161 विधायक जीत कर बड़ी बहुमत  हासिल की है। परंतु, सीएम पद को लेकर दोनों पार्टियों ने जुतम-पैजार सी स्थिति है। चुनाव परिणाम बाद ही शिवसेना ने 50-50 की बात करते हुए सीएम पद पर दावा ठोंक दिया। बदले में बीजेपी ने साफतौर पर कहा कि देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई में चुनाव लड़ा गया और पांच साल के लिए सीएम वही होगे। उधर, शिवसेना आदित्हुय ठाकरे को सीएम बताते हुए कई पोस्टर जारी कर दिए, जिन्हें मातोश्री के बाहर लगाया गया।

परंतु, महाराष्ट्र में पल-पल बदल रहे राजनीतिक चक्र के बाद शिवसेना के विधायकों ने उद्धव ठाकरे को सीएम बनाने की मांग की है। रविवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की अगुवाई में पार्टी विधायकों की बैठक हुई। शिवसेना के विधायक मुंबई के होटल रीट्रीट में रुके हुए हैं, जहां पर उद्धव ठाकरे के साथ उनकी बैठक हुई।

ud_111019030722.jpgइसके साथ ही, मुंबई की सड़कों पर रविवार को उद्धव को मुख्यमंत्री बनाने की मांग करते हुए पोस्टर चस्पा किए गए हैं। उद्धव ठाकरे के निवास ‘मातोश्री’ के बाहर भी शिवसेना समर्थकों ने उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here