तेज ब्रदर्स में घमासान: दिल्ली में लालूजी को बंधक बना पार्टी पर कब्जे का आरोप

0
285

“करीब एक साल पहले पिताजी को जेल से रिहा किया गया था लेकिन अब तक उन्हें दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है।”

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो/ नई दिल्ली।

राष्ट्रीय जनता दल पर आधिपत्य को लेकर तेज प्रताप और तेजस्वी में लड़ाई तेज होती जा रही है। तेज प्रताप ने तेजस्वी पर सीधे तौर पर लालू प्रसाद यादव को बंधक बनाने का आरोप लगाया है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा है कि पिताजी अस्वस्थ चल रहे हैं और हम उन पर कोई दबाव नहीं डालना चाहते। उन्होंने कहा कि पार्टी में चार पांच लोग ऐसे हैं जो राष्ट्रीय जनता दल का अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं। दरअसल, तेज प्रताप का इशारा छोटे भाई और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर है।

तेज प्रताप ने कहा कि मैं उनका नाम नहीं लेना चाहता क्योंकि यह सभी को पता है। करीब एक साल पहले पिताजी को जेल से रिहा किया गया था लेकिन अब तक उन्हें दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है। तेज प्रताप ने यह भी कहा, मैंने पिताजी को कहा था कि मेरे साथ पटना चलिए और हमलोग ध्यान रखेंगे। लेकिन उन्हें पटना नहीं आने दिया जा रहा है और उनको दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है।

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद से ही तेजस्वी और तेज प्रताप में पार्टी और पार्टी में लिये जा रहे फैसले को लेकर घमासान है। बिहार राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर भी अनबन है। साथ ही, तेजप्रताप के खास आरजेडी छात्र संघ के प्रमुख को पद से हटाने पर भी तेज प्रताप यादव ने नाराजगी दिखाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here