योगी आदित्यनाथ का राहुल गांधी को जवाब, …’मायावी मारीच’ तो छल ही करेगा…

0
190

दक्षिण भारत की परिक्रमा कर रहे राहुल गांधी का उत्तर प्रदेश में राजनीतिक बनवास अखर रहा है। / यूपी से बस चुनावी नाता रखने वाले ‘कांग्रेस के युवराज’ का प्रदेश को लेकर रह-रहकर ट्वीट करना भारी पड़ जाता है। 

report4india/ new delhi.

कांग्रेस के युवराज यानी राहुल गांधी फिलहाल भारत जोड़ो यात्रा के तहत दक्षिण भारत में घूम रहे हैं। जब गुजरात और हिमाचल प्रदेश को लेकर बीजेपी व अन्य पार्टियां मैदान में ताल ठोंक रहीं हैं तो कांग्रेस का इन राज्यों में कोई अता-पता नहीं है। यहां तक राजनीतिक भविष्य संजोने के उद्देश्यों को लेकर की जा रही उपरोक्त यात्रा में गुजरात व हिमाचल प्रदेश शामिल नहीं हैं। फिर भी, अमेठी से हार का मुंह देखने के बाद दक्षिण के मुसलिम बाहुल्य लोकसभा क्षेत्र वायनाड से पनाह पाये राहुल गांधी उत्तर प्रदेश को लेकर ट्वीट करने से बाज़ नहीं आते।

उत्तर प्रदेश को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया है- यूपी पीईटी फॉर्म – 37 लाख खाली पद – गिनती के! इन युवाओं को सालाना 2 करोड़ रोज़गार का झांसा दिया गया था, लेकिन इस तस्वीर में देश के शिक्षित बेरोज़गार युवाओं की बेबसी दिख रही है।  ये साफ़ है कि प्रधानमंत्री आंखें मूंद कर बैठे हैं और नौजवान ठोकरें खाने पर मजबूर हैं।

उधर, राहुल गांधी के ट्वीट को सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यालय ने भ्रामक बताया है और कहा है कि वे फेक फोटो डालकर अपने संस्कार का परिचय दे रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ऑफिस ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया कि समाज में अफवाह फैलाना, लोगों को गुमराह करना, अस्थिरता उत्पन्न करना कांग्रेस का राजनीतिक संस्कार है। इनके स्टार ‘पॉलिटिकल टूरिस्ट’ ने दूसरे प्रदेश के रेलवे स्टेशन की भीड़ को उत्तर प्रदेश की भीड़ बताकर अपने संस्कार का पालन ही किया है। वैसे मायावी मारीच तो छल ही करेगा…