प्रद्युम्न केस : स्कूल के अन्य छात्रों को आमने-सामने बैठाकर सीबीआई की पूछताछ

0
72
pradyumn-murder-cbi

सीबीआई ने आरोपी छात्र की और दो दिन रिमांड पर लेने की मांग की, ज्यूनाइल कोर्ट का इनकार, 22 नवम्बर तक बाल सुधार गृह भेजा

pradyumn-murder-cbi

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

गुरुग्राम। प्रदयुम्न हत्या मामले में सीबीआई ने शनिवार को भी आरोपी छात्र को वारदात स्थल रेयान स्कूल लेकर आई। चुकि, शनिवार को आरोपी छात्र का रिमांड भी खत्म हो रहा था, सो उसे शाम चार बजे तक ज्यूनाइल जस्टिस कोर्ट में पेश भी करना था। इससे पहले सीबीआई को मामले में ज्यादा से ज्यादा प्रमाण जुटाने व तहकीकात पूरा करने का दबाव था।
सीबीआई दिन के करीब साढ़े 11 बजे आरोपी छात्र को लेकर भोंडसी स्थित रेयान स्कूल पहुंची। यहां सीबीआई ने अन्य छात्रों को बुला रखा था। स्कूल के अंदर से जो जानकारी प्राप्त हुई, उसके मुताबिक सीबीआई ने आरोपी छात्र को अन्य छात्रों के साथ आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की। सीबीआई इस दौरान स्कूल में करीब साढ़े तीन घंटे रही।
करीब साढ़े चार बजे सीबीआई आरोपी छात्र को लेकर ज्यूनाइल जस्टिस कोर्ट पहुंची। सीबीआई ने छात्र को एक बार फिर से दो दिन की रिमांड की मांग की। लेकिन कोर्ट ने सीबीआ की मांग को ठुकराते हुए 22 नवम्बर तक फरीदाबाद स्थित सुधार गृह भेज दिया।
उधर, मीडिया से बातचीत में आरोपी के पिता ने कहा कि मेरा बेटा निर्दोष है। उस पर अत्याचार किया जा रहा है। उन्होंने सीबीआई पर क्रूर व्यवहार करने का भी आरोप लगाया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here