अब ममता बनर्जी के लिए चुनावी ‘रणनीति’ बनाएंगे प्रशांत किशोर!

0
41
prashat-kishore-mamata-benergee

पश्चिम बंगाल में बीजेपी से जबरदस्त टक्कर देख ममता बनर्जी ने 2021 विधानसभा चुनाव के लिए प्रशांत किशोर की सेवाएं लेंगी। प्रशांत किशोर ने आंध्र प्रदेश में जगन रेड्डी के लिए भी बनाई थी चुनावी रणनीति।

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस में राजनीतिक घमासान जोरों पर है। लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने एक प्रकार से ममता बनर्जी को मात दे दी। सब कुछ करने के बाद भी ममता बनर्जी बीजेपी को रोक नहीं पाईं। ऐसी स्थिति में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनावी रणनीतिकार और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से बृहस्पतिवार को भेंट की। बताया जाता है कि प्रशांत किशोर अब ममता बनर्जी के लिए 2021 विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाएंगे। बताया जाता है कि ममता बनर्जी और प्रशांत किशोर के बीच दो घंटे की बैठक हुई है।

साफतौर पर, लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 18 सीटें लेकर पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जमीन हिला दी है। ममता को डर की आशंका सता रही है। 2021 विधानसभा चुनाव के लिए टीएमसी बीजेपी को हराने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। देखना है कि औपचारिक रूप से प्रशांत किशोर टीएमसी के लिए काम करने का ऐलान करते हैं या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here