भारत की पीड़ा में राहुल गांधी को खुशी क्यों होती है?

0
78
Chinese President Xi Jinping-masood azahar

चीन को लेकर राहुल के बयान की बीजेपी ने निंदा की। कहा, राहुल गांधी की लगातार चीन और पाकिस्तान के साथ देने वाली हरकत उनकी सोच और समझ को उजागर करती है। विदेश नीति ट्वीटर से नहीं चलती। 

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। मसूद के मुद्दे पर चीन को घरेने की बजाय प्रधानमंत्री मोदी को लेकर बेहद बचकाना और बेहूदा हरकत एक फिर राहुल गांधी की तरफ से की गई है। राहुल के इस हरकत को एकबार फिर पाकिस्तान और आंतकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद चाव से पढ़ रहे हैं और मान रहे हैं कि दुनिया में उनका सबसे बड़ा शुभचिंतक राहुल गांधी और कांग्रेस है। राहुल गांधी के पीएम मोदी पर हमले पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को की हरकत को बचकाना करार देते हुए कहा कि राहुल गांधी विदेश नीति के मामले में भी लगातार बुद्धिमंदता का प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसका प्रयोग हमारा दुश्मन देश अपनी कवच के लिए करता है।

इस मौके पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बात निकलेगी तो दूर तक जाएगी। चीन की नीति को लेकर राहुल गांधी अपने पूर्वजों के किए पाप का भी हिसाब किताब कर लें। नेहरू ने चीन को सुरक्षा परिषद में स्थायी सदस्य बनाने के लिए लॉबिंग की थी, उसके बारे में भी कुछ बोलें राहुल गांधी। उन्होंने कहा, डोकलाम में जब भारत की सेना चीन के सामने खड़ी थी, राहुल चीन के राजदूत से मिलते हैं और इस तथ्य को छुपाते हैं। जब वे कैलाश दौरा करते है तो चीन उनका सम्मान करता है। उन्होंने सवाल उठाया कि चीन के साथ राहुल का प्रेम देश के हित के खिलाफ क्यों दिखाई देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here