प्रियंका बाद वरूण गांधी की कांग्रेस में एंट्री पर राहुल का जवाब

0
33
varun-gandhi

पिछले लंबे समय से केंद्र व उतर प्रदेश की राजनीति में वरूण गांधी शांत हैं। परंतु, प्रियंका की राजनीति में एंट्री के बाद यह सवाल मुखर हो गया है कि क्या वरूण पाला बदलेंगे। 

varun-gandhi

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर राजनीतिक पार्टियों खासकर कांग्रेस में जो सियासत चल रही है वह साफतौर पर बताती है कि इस राष्ट्रीय पार्टी के लिए वर्तमान हालात ‘करो या मरो’ जैसा है। राहुल गांधी की बड़ी बहन प्रियंका वाड्रा के कांग्रेस में औपचारिक पदार्पण से सियासत में जोर-आजमाइश और बयानों का दौर जारी है। इस संबंध में प्रतिक्रियाएं बीजेपी और कांग्रेस को छोड़ अन्य विपक्षी दलों की तरफ से भी आ रहीं हैं। इसी बीच, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से एक पत्रकार द्वारा पूछा गया सवाल भी चर्चा में है।

उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्मेंवर में अपनी पार्टी की राजनीतिक जमीन तैयार करने पहुंचे राहुल गांधी से सवाल किया गया कि बहन प्रियंका गांधी के पार्टी में शामिल होने के बाद bरुण गांधी की भी कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों में कितना दम है? इस पर राहुल ने जवाब में कहा, “मैंने इस तरह की अटकलें नहीं सुनी हैं।’’

पिछले लंबे समय से केंद्र व उतर प्रदेश की राजनीति में वरूण गांधी शांत बैठे हैं। लेकिन, प्रियंका की राजनीति में एंट्री के बाद यह सवाल मुखर हो गया है। माना जाता है कि बहन प्रियंका से वरूण गांधी के रिश्ते अच्छे रहे हैं। हालांकि, वरूण गांधी की शादी में प्रियंका शामिल नहीं हुईं थीं। वरूण गांधी के एक विवादित बयान के बाद प्रियंका ने उनके बारे में एक बयान दिया था जो चर्चित था।

वरूण के बारे में जो चर्चाएं चल रही है कि उसके पीछे अब उनके पूर्व में दिए गए बयान को भी इसी रोशनी में देखा जा रहा है। वरुण गांधी ने रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर अपनी ही सरकार की आलोचना की थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here