राजीव गांधी के ‘राजदार’ ने खोला प्रियंका वाड्रा का ‘राज’  

0
44
rajeev gandhi-subramanayam swami

बीजेपी नेता व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी कभी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के पिता व पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के काफी करीबी रहे हैं। वे गांधी परिवार के बारे में कई गोपनीय बातें जानने का समय-समय पर दावा करते रहे हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी-प्रियंका वाड्रा (फाइव फोटो- डिजाइन)swami-subramanayam-priyanka

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

नई दिल्ली। प्रियंका वाड्रा की कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में प्रवेश के बाद बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने उनके बारे में एक आश्चर्यचकित करने वाला राज बताया है। उन्होंने कहा कि प्रियंका को एक गंभीर बीमारी है और वह सावर्जनिक तौर पर लोगों को पीटने लगती है। उन्होंने कहा, बीमारी की वजह से प्रियंका कभी भी संतुलन खो सकती है।

राजीव गांधी के साथ सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल फोटो)rajeev gandhi-subramanayam swami

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, कि प्रियंका को बाइपोलैरिटी नामक बीमारी है जो सार्वजनिक जीवन के लिए अनुकूल और उपयुक्त नहीं है। इस बीमारी के चलते प्रियंका में हिंसावादी चरित्रता दिखाई पड़ती है। वह लोगों को पीटती है। वह कब संतुलन खो बैठेगी, किसी को पता नहीं।

उल्लेखनीय है कि स्वामी एक समय राजीव गांधी के बेहद खास दोस्त थे। उनका गांधी परिवार के साथ घरेलू संबंध थे और वे गांधी परिवार के बारे में बहुत कुछ जानते हैं। उन्होंने कई बार इस तरह के भिन्न-भिन्न राज का खुलासा करने का दावा किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here