राष्ट्रीय नव चेतना मंच ने राव इंद्रजीत को समर्थन का किया ऐलान  

0
83
गुरुग्राम में मीडिया से मुखातिब राष्ट्रीय नव जनचेतना मंच के राष्ट्रीय संयोजक विजय सोमाणी व अन्य सामाजिक व राजनीतिक कार्यकर्ता।

मंच का आरोप, गुरुग्राम लोकसभा कांग्रेस उम्मीदवार व रेवाड़ी के विधायक कैप्टन (रिटा.) अजय यादव ने रेवाड़ी व कोसली में कई गांवों में गरीबों के जमीन हड़पने का विवाद। रेवाड़ी जिला राजस्व अधिकारी कोर्ट में लंबित है मामला 

राव इंद्रजीत की ईमानदार छवि, लंबे राजनीतिक जीवन में भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं। विभिन्न हल्कों, गांवों में जाकर भाजपा उम्मीदार राव इंद्रजीत के पक्ष में जनजागरूकता अभियान चला रहा मंच     

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

गुरुग्राम। रेवाड़ी और आसपास के गावों में स्थानीय विधायक व पूर्व हरियाणा कैबिनेट मंत्री पर गरीबों के जमीन हड़पने के आरोप में लंबी लड़ाई लड़ रही राष्ट्रीय नव जनचेतना मंच ने लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदार राव इंद्रजीत के पूर्ण समर्थन का ऐलान किया है। राजनीतिक पार्टी नेशनल जनहित कांग्रेस ने भी मंच के निर्णय के साथ अपने जोड़ते हुए भ्रष्टाचार के विरूद्ध राव इंद्रजीत के भरपूर समर्थन किया है। दोनों संगठनों के पदाधिकारी मंगलवार को यहां शमा रेस्टूरेंट में आयोजित प्रेस कांफेंस में पत्रकारों के सामने अपना पक्ष रखा।

rashtriya-nav-chetma-manch
गुरुग्राम के शमा रेस्टूरेंट में मीडिया से मुखातिब राष्ट्रीय नव चेतना मंच के पदाधिकारी।

राष्ट्रीय नव जनचेतना मंच के राष्ट्रीय संयोजक व जननेता विजय सोमाणी और नेशनल जनहित कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक भारद्वाज ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में जनता के साथ ही विभिन्न राजनीतिक-सामाजिक संगठनों के लिए भी चुनाव एक सही मौका होता है, जब हम मुद्दों के आधार पर सही और गलत में फर्क कर वोट के लिए जनता को जागरूक करते हैं। उन्होंने कहा, गुरुग्राम लोकसभा चुनाव में रेवाड़ी के लंबे समय से विधायक व प्रदेश में कैबिनेट मंत्री रहे कैप्टन अजय यादव पर रेवाड़ी के गांव सहारणवास तथा कोसली हल्का के सुमाखेड़ा सहित अन्य कई गावों के जमीनों को हड़पने को लेकर राष्ट्रीय नवजन चेतना मंच लोकतांत्रिक तरीके से आवाज उठाता रहा है। मामला रेवाड़ी जिला राजस्व अधिकारी के कोर्ट में भी लंबित है और आय से अधिक संपत्ति का मामला भी दर्ज कराने का प्रयास मंच की तरफ से किया जा रहा है। उन्होंने कहा, संगठन का निर्णय है कि चुनाव में हम भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर जनता के बीच पहुंचे और उन्हें सही व गलत उम्मीदवारों में भेद बताएं।

राव इंद्रजीत के समर्थन को लेकर पत्रकारों के सवालों के संदर्भ में विजय सोमाणी ने कहा कि चार दशक से विधायक-सांसद व केंद्रीय मंत्री रहे राव इंद्रजीत के खिलाफ कभी भी भ्रष्टाचार को लेकर अंगुली नहीं उठी है और इसीलिए हमारा समर्थन उनके पक्ष में है। उन्होंने कहा, हमारे सामने जो विकल्प है, उनमें सबसे बेहतर राव इंद्रजीत हैं और मंच के कार्यकर्ता विभिन्न हल्कों में जाकर उनके पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान गुरुग्राम गुर्जर समाज के अध्यक्ष अनिल छाबड़ी और राकेश कुमार ने मंच ज्वाइन किया।

इस मौके पर राष्ट्रीय नेशनल जनहित कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक भारद्वाज ने कहा कि सिर्फ राव इंद्रजीत ही नहीं, यदि बीजेपी के वरिष्ठ नेता कहें तो हम पूरे प्रदेश में उनके पक्ष में जनजागरूक करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा, चुनाव में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार व समाज बनाने के साथ ही राष्ट्रीय सुरक्षा एक अहम मुद्दा है और हम इसी मुद्दे पर बीजेपी उम्मीदवार का समर्थन कर रहे हैं।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान स्वामी सुखानंद महाराज, विशाल सोमाणी, मेवात मुसलिम समाज की ओर से हुकुमुद्दीन, शेर मोहम्मद, रशीद खान, साहुण खान, आज़म खान, अमजद खान, हयातपुर गांव से सवींद्र अग्रवाल, राकेश शर्मा, हरीश तंवर, चार्टर्ड अकाउटेंट नीतीन गोयल, हरीदेव बाली, सिरहौल रायसीना गांव से सतीष यादव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here