बीजेपी में ‘सपना’ लाए मनोज तिवारी

0
110
sapna-chaudhary-manoj-tiwar

प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने पहले कांग्रेस ज्वाइन किया था। बाद में वह प्रेस कांफ्रेंस में इससे इनकार किया। उसी दौरान वह दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ एक रेस्टूरेंट में देखी गईं। उस दौरान माना गया था कि मनोज तिवारी ने ही सपना को कांग्रेस में जाने से मना किया था।   

डॉ. मनोज कुमार तिवारी/ रिपोर्ट4इंडिया।

नई दिल्‍ली। दिल्ली के प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी भोजपुरी गायक व फिल्मों में अभिनय के बलबूते राजनीति में समाहित होते गए। एक कलाकार के रूप में मुंबई में पैर जमाने के बाद अमर सिंह की मठाधीशी में समाजवादी पार्टी के बैनर तले राजनीति में रंग जमाने का प्रयास किया जो सफल नहीं रहा। 2014 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पहले दिल्ली में सांसद बने और फिर बाद में उन्हें प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बनाया गया। 2019 में मनोज तिवारी ने कांग्रेस की वयोवृद्ध नेता व दिल्ली की तीन बार सीएम रहीं शीला दीक्षित को हराकर राजनीति में अपने कद को स्थापित किया।

2019 लोकसभा चुनाव के दौरान जैसे ही दिल्ली हरियाणा सहित देशभर में खासकर युवाओं में लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की फोटो व खबर आई, मनोज तिवारी सक्रिय हो गए। राजनेता व कलाकार दोनों की हैसियत से मनोज तिवारी के समक्ष सपना के कांग्रेस में जाने से रोकने का बड़ा काम था। मनोज तिवारी तुरंत सपना से मिले। दोनों के मिलने का फोटो भी मीडिया को जारी किया गया। प्रेस कांफ्रेंस कर सपना ने कांग्रेस से कन्नी काट लिया।

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की ऐतिहासिक विजय और हरियाणा, दिल्ली सहित एनसीआर की सभी लोकसभा सीटें जीतने के बाद सपना चौधरी के लिए भी बीजेपी में शामिल होने का यह बड़ा मौका है। बीजेपी के सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक शिवराज सिंह चौहान, मनोज तिवारी आदि की मौजूदगी में दिल्ली में आयोजित भव्य समारोह में सपना चौधरी ने बीजेपी का दामन थाम लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here