ओबीसी आरक्षण में बंटवारा से ही खत्म हो जाएगा महागठबंधन : राजभर

0
64
op-rajbhar

उत्तर प्रदेश में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ने प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया। कहा, सरकार केवल पिछड़ी जाति के आरक्षण का बंटवारा कर दे तो उड़ जाएगा गठबंधन

ओपी राजभर, उप्र कैबिनेट मंत्री (फाइल फोटो)op-rajbhar

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

गाजीपुर। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए शतरंज के मोहरे बैठाए जा रहे हैं। बीजेपी के लिए उत्तर प्रदेश लोकसभा सीटों के लिहाज से सबसे बड़ी चुनौती है। 80 में से 71 सीटें जीतने वाली बीजेपी के लिए दोबारा से यह प्रदर्शऩ प्राप्त करना गंगा में जौ बोने के समान है। इस पर, सपा और बसपा का गठबंधन भी चिंता पैदा करने वाला है। परंतु, उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने इसका हल सुझाते हुए कहा है कि सरकार मात्र एक काम कर दे तो सबका काम तमाम हो जाए।

गाजीपुर में राजभर ने कहा, यदि केंद्र सरकार पिछड़ी जाति (ओबीसी) के 27 प्रतिशत आरक्षण में बंटवारा कर दे तो समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के गठबंधन की हवा निकल जाएगी। राजभर ने कहा कि सपा-बसपा के पास वोट नहीं है, महागठबंधन के नाम पर सिर्फ हौवा खड़ा की जा रही है। सीएम योगी से नाराज रहने वाले राजभर ने यह भी कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी चाहेगी तो वो महागंठबंधन में शामिल हो जाएंगे और नहीं चाहेगी तो नहीं जाएंगे।

ओमप्रकाश राजभर ने अपनी बात दोहराते कहा, “उन्हें सीट नहीं चाहिए, सरकार सिर्फ 27 प्रतिशत आरक्षण में बंटवारा कर दे तो कोई भी महागठबंधन बीजेपी गठबंधन को नहीं हरा सकता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here