जीत के बाद भावुक अनुष्का, लिखा …विराट ने दिवाली पर देश को खुशियों से भर दिया

0
163

भारत-पाकिस्तान मैच में विराट कोहली की बदौलत भारत की बेहतरीन जीत से भावुक हुईं विराट की पत्नी और प्रसिद्ध अभिनेत्री ने बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा। लिखा….मैं हमेशा आपके साथ। 

report4india/new delhi.

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गये बेहद रोमांचक मैच को देखकर पूरी दुनिया में रहने वाले भारतवासी खुशी झूम उठे हैं। विराट कोहली ने इस मैच की जीत में अपनी सर्वश्रेष्ठ भूमिका का निर्वहन किया। घर में टीवी पर मैच देख रही विराट की पत्नी ने मैच के बाद बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। अनुष्का ने लिखा है, यह मैच मेरे जीवन का सर्वश्रेष्ठ देखा गया मैच है।

अनुष्का ने लिखा, सुंदर, बेहद सुंदर! आज की रात तुमने कई लोगों की जिंदगी में खुशियां भर दी है और वो भी दिवाली की शाम को। तुम एक बेहतरीन इंसान हो मेरे प्यारे। तुम्हारा दृढ़ निश्चय और विश्वास जबरदस्त है। मैं ये कह सकती हूं कि मैंने अपनी जिंदगी का बेस्ट मैच अभी देखा है। हालांकि, हमारी बेटी अभी ये समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों कमरे में चिल्लाते हुए नाच रही थी। एक दिन वो समझेगी कि उसके पिता ने अपनी जिंदगी की बेस्ट इनिंग खेली थी। वो भी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजरने के बाद। ये समय दर्दभरा था लेकिन इससे वो पहले से ज्यादा ताकतवर और समझदार बनकर बाहर आए। मुझे तुम पर गर्व है। तुम्हारी ताकत हर तरफ फैलने वाली है और तुम मेरे प्यारे असीम हो।