T-20 : बारिश से बाधा की आशंका बीच अंतिम मैच आज

0
40
विराट कोहली और डि कॉक (फाइल फोटो)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा व अंतिम टी-20 मैच बेंगलुरु में, भारत 1-0 से आगे। दक्षिण अफ्रीका के पास बराबरी का मौका

report4india/ sports Desk.

नई दिल्ली। मेजबान भारत और मेहमान दक्षिण अफ्रीका के बीच अंतिम व तीसरा टी-20 मैच रविवार को देर शाम सात बजे बेंगलुरु में शुरू होगा। मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक मैच के दौरान बारिश की संभावना है। वैसे, बेंगलुरु में आज पूरे दिन बादल छाए रहे। प्रतियोगिता का पहला मैच बरसात के चलते रद्द हो चुका है। भारत प्रतियोगिता में एक जीत के साथ आगे है और यह मुकाबला जीतकर दक्षिण अफ्रीका को 2-0 से हराने के लिए मैदान में उतरेगी।

उधर, दक्षिण अफ्रीका के पास मैच जीतकर टी-20 सीरिज में बराबरी का मौका है।

इस मैच में टीम इंडिया के दो बड़े बल्लेबाजों के बीच आगे निकलने की होड़ भी दिखाई देगी जो दर्शकों के रोमांच को बढ़ा सकती है। कप्तान विराट कोहली टी-20 फार्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है। उन्होंने इसी सीरिज के दौरान मोहली में खेले गए पिछले मैच में रोहित शर्मा को पीछे छोड़ा था। हालांकि, विराट कोहली 2441 रन के साथ रोहित शर्मा से मात्र 13 रन आगे हैं। रोहित शर्मा ने 2434 रनों के साथ दूसरे नंबर पर हैं। रोहित शर्मा के पास बढ़त बनाने का एक मौका होगा जबकि विराट कोहली के पास आगे आगे निकलने का।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here