हेलमेट निर्माता कंपनी स्टीलबर्ड की डिजिटल सोशल नेटवर्किंग में दस्तक

0
110
steelbird-connect
गुरुग्राम में हेलमेट निर्माता कंपनी के डिजिटल सोशल नेववर्किंग साइट लॉन्च करते कंपनी के प्रबंध निदेशक राजीव कपूर व अन्य।

विज्ञापनों को शेयर करने पर यूज़र्स प्राप्त कर सकेंगे तय राशि। प्राप्त राशि का उपयोग कंपनी रिटेल से खरीदारी में कर सकेंगे।

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

गुरुग्राम। विभिन्न क्षेत्रों में लंबे समय से काम कर रहीं कंपनियां खासकर भारत में बढ़ते डिजिटल ऑनलाइन प्लेटफार्म का उपयोग जहां अपने व्यवसाय को बढ़ाने में कर रही है वहीं, नये-नये व्यवसायिक क्षेत्रों में भी सफलता के साथ उतर रहीं है। देश में हेलमेट बनाने की प्रसिद्ध कंपनी स्टीलबर्ड ग्रुप ने डिजिटल सोशल नेटवर्किंग क्षेत्र में कदम रखा है। कंपनी मोबाइल एप्लिकेशन ‘स्टीलबर्ड कनेक्ट शेयर एंड अर्न’ को लॉन्च किया है। स्टीलबर्ड नेटवर्किंग अपने प्लेटफार्म के माध्यम से जहां लाखों व्यूवर्स को अपने साथ जोड़ेगी वहीं, उन्हें पैसे कमाने का मौका उपलब्ध कराएगी जिससे वे कंपनी के रिटेल कंपनी से ऑनलाइन और ऑफलाइन कर सकते हैं। स्टीलबर्ड इससे पहले हेलमेट्स, रिटेल, ऑटो एक्सेसरीज़ और इंटरटेनमेंट के क्षेत्र में व्यवसाय कर रही है।

लॉन्च के मौके पर स्टीलबर्ड प्रबंध निदेशक राजीव कपूर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कई क्षेत्रों में व्यवसाय कर रही कंपनी ने डिजिटल नेटवर्किंग साइट के रूप में मोबाइल ऍप लांच किया है, जो लाखों-करोड़ों यूजर्स को ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफार्म उपलब्ध होगा जिससे वे कुछ अर्न कर सकेंगे। उन्होंने कहा, यह बेहद आसान, सुरक्षित व उपयोगी है। उन्होंने कहा, इस योजना के पीछे का मुख्य उद्देश्य  टेक्नोलॉजी और इंटरनेट का उपयोग व्यापार को गति को देने और उसके उपयोगकर्ताओं को रिवार्ड देने के लिए है, जो अब तक किसी भी सोशल प्लेटफार्म पर नहीं है।

उन्होंने कहा, वर्तमान में डिजिटल विज्ञापन भारत में सबसे तेजी से बढ़ रहा है। उम्मीद है कि भविष्य यह रूझान और तेज होगा। सोशल मीडिया सबसे मजबूत डिजिटल विज्ञापनों का प्लेटफार्म है और 80 फीसद विज्ञापनों पर गूगल और फेसबुक का एकाधिकार है। इससे इतर एक प्लेटफार्म है जो विज्ञापनदाताओं को और यूजर्स के लिए फायदेमंद साबित होगा।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here