पल में तेज बहाव में बह गए लोग

0
87
waterfall-sultangarh-mp

मध्य प्रदेश के शिवपुरी की घटना, सुल्तानगढ़ फॉल देखने गए थे लोग, अचानक आया पानी ने बचने का मौका नहीं दिया।  

मप्र के शिवपुरी के नजदीक सुल्तानगढ़ वाटरफॉल के बीच फंसे लोगों की तस्वीर।sultangarh waterfall mp

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

भोपाल। अपनी प्राकृतिक रंगत से पर्यटकों को विस्मृत करने वाला मध्य प्रदेश के शिवपुरी में बुधवार को दिल दहाला देने वाली घटना सामना आई है। शिववपुरी और मोहना के बीच  फंसे 25 से 30 लोग पानी के तज बहाव में करीब 100 फीट ऊंचाई से नीचे बह जाते हैं। घटना की विडियो सामने आने के बाद सरकार ने उच्च स्तर पर बचाव और शवों की बरामदगी का आदेश दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लोगों का एक ग्रुप प्राकृतिक झरने के बीच सेल्फी लेने के लिए पहुंचा था। कुछ अन्य लोग भी उनके साथ हो लिए थे। लेकिन कुछ हही समाय में पानी का तेज बहाव आया। लोगों ने बचने के लिए एक बड़े पत्थर पर चढ़ गए लेकिन जल्द ही पानी के बढ़ रहे स्तर व तेज बहाव उन्हें बहा ले गई। माना जा रहा है कि करीब 10 लोग ही बच पाए हैं। इस घटना की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर प्रशासन को तुरंत जरूरी सहायता देने का आदेश दिया है। इसके साथ ही, सीएम ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन से तुरंत सहायता उपलब्ध कराने की मांग की है।

देर रात से वाटरफॉल के आसपास हेलिकाप्टर से सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर घटनास्थल पहुंचे और मौका का मुआयना किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here