प्रियकां शर्मा की रिहाई में देरी पर सुप्रीम कोर्ट की अवमानना नोटिस

0
121
priyanka-sharma

पश्चिम बंगाल सरकार को देना होगा जवाब। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने बीजेपी नेता प्रियंका शर्मा को जेल से नहीं निकलने दिया था।

report4india Bureau.

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बनावटी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ दायर अवमानना याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस जारी किया है। अवमानना याचिका कोलकाता में गिरफ्तार बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा के भाई ने दायर की है। याचिका में कहा गया है कि सुप्रीम कोर्ट से तुरंत रिहाई का आदेश के बावजूद उन्हें दो दिन बाद रिहा किया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार को अवमानना नोटिस जारी कर चार सप्ताह में जवाब देने को कहा है।

प्रियंका शर्मा के भाई राजीव शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर प्रियंका शर्मा के 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हनन बताते हुए दखल के साथ ही कोर्ट से दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की थी।

उल्लेखनीय है कि बनावटी फोटो में ममता को मेट गाला इवेंट में एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा की लुक की तरह दिखाकर बनावटी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में भाजपा नेता को हावड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here