सुशील मोदी को डर, राहुल जैसी हरकत कर सकते हैं तेजस्वी!

0
65
Sushil-Modi

बीजेपी नेताओं को खल गया है राहुल गांधी के संसद में गले पड़ना और आंख मारना

Sushil-Modi

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो।

पटना। संसद में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जबरन गले लगाना और उसके बाद आंख मारना बीजेपी नेताओं को खल गया है। इस घटना पर बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी राजनीतिक चुटकी लेने से बाज़ नहीं आए।   उन्होंने ईशारों में कहा कि कही बिहार में राहुल गांधी को फॉलो करने वाले तेजस्वी यादव भी विधानसबा में ऐसी घटना न दोहरा दें।

सुशील मोदी ने शनिवार को इस संबंध में एक ट्वीट किया है और लिखा है कि संसद के अंदर अनर्गल चिल्लाहट, तथ्यहीन आरोप और आंख मारने जैसी हरकत करके संसद की गरिमा को मेले की नौटंकी के स्तर पर ला दिया है। सुशील मोदी ने इशारों-इशारों में तेजस्वी यादव को चेताया और कहा कि राहुल को रोल मॉडल मानने वाले लोग अगर बिहार विधानसभा के सदन में ऐसी हरकतों को दोहराएंगे तो उन्हें सदन के भीतर करारा जवाब मिलेगा।

उन्होंने आशंका जताई कि बिहार विधानसभा के सदन में भी राहुल गांधी जैसी हरकत को तेजस्वी यादव दोहरा सकते हैं और कहा कि विपक्ष अपनी राष्ट्रीय फजीहत का अब प्रादेशिक रूप भी देखना चाहता है.

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए सुशील मोदी ने कहा कि लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के गिरने के बाद पिटे और हारे हुए नेता दिल जीतने की बात करके अपना दिल बहला रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here