अनंत कुमार के पार्थिव शरीर के सामने हाथ जोड़े देर तक खड़े रहे पीएम  

0
111
pm-modi-Tribute-to-Ananth-Kumar

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार को श्रद्धांजलि देने बनारस से सीधे बेंगलुरु पहुंचे पीएम मोदी हुए भावुक

बेंगलुरु में केंद्रीय मंत्री रहे अपने सहयोगी अनंत कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित करते प्रधानमंत्री मोदी।pm-modi-Tribute-to-Ananth-Kumar

रिपोर्ट4इंडिया ब्यूरो। 

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के बाद यह दूसरा मौका है जब प्रधानमंत्री मोदी अपने साथी के बिछुड़ने से काफी भावुक नज़र आए। दक्षिण में भारतीय जनता पार्टी का झंडा बुलंद करने वाले और कांग्रेस के वर्चस्व को तोड़ने में प्रमुख भूमिका निभाने वाले केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार को श्रद्धांजलि देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस के अपने व्यस्त कार्यक्रम के बाद सीधे बेंगलुरु पहुंचे। वे अनंत कुमार के पार्थिव शरीर के सामने हाथ जोड़े देर तक खड़े रहे। उनके साथ शोक संतप्त परिजन भी मौजूद थे।

केंद्रीय़ मंत्री के निधन पर देश में राष्ट्रीय शोक गोषित कर दिया गया है। गृह मंत्रालय ने पूरे देश में राष्ट्र ध्वज आधा झुकाने के निर्देश दिया है।

सोमवार सुबह ही अनंत कुमार के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की थी। उन्होंने अनंत कुमार को अपना अहम सहयोगी और दोस्त बताया और लिखा कि वे उनके निधन से बेहद दुखी हैं।

उल्लेखनीय है कि 59 वर्षीय केंद्रीय मंत्री और बेंगलुरु साउथ से सांसद अनंत कुमार कैंसर से ग्रस्त थे और पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। सोमवार सुबह ही उनका निधन हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here