अपर्णा यादव बीजेपी में, स्वतंत्र देव सिंह व केशव प्रसाद मौर्य की अगुवाई में थामा पार्टी का दामन

0
243
अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हुईं। केशव प्रसाद मौर्य व स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलवाई।

दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की। अपर्णा यादव ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी व सीएम योगी की नीतियों व राष्ट्र धर्म से प्रभावित होकर राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं। 

report4india bureau/ New Delhi.

पिछले कई दिनों से उप्र की राजनीति में चल रही चर्चा पर विराम लग गया है। समाजवादी पार्टी संस्थापक नेताजी मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बुधवार को बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी का दामन थाम लिया। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप्र डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, वरिष्ठ नेता अनिल बलूनी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर अपर्णा यादव ने कहा, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ की नीतियों व विचारों से प्रभावित होकर वह इस पार्टी से जुड़ रहीं है। उन्होंने कहा, उनके लिए राष्ट्र धर्म सबसे अहम है। बीजेपी समाज के सभी वर्गां के लिए काम करने वाली पार्टी है। मैं अपनी सामर्थ्य के मुताबिक पार्टी में रहकर जनता की सेवा करूंगी। हालांकि, इस मौके पर पत्रकारों के किसी भी सवाल का उन्होंने जवाब नहीं दिया।

इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने ही परिवार में सफल नहीं है। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा सरकार में पश्चिम उप्र में आजम खान, मुसलमानों व गुंडों की चलती है। लोगों का शाम पांच बजे के बाद अपने घरों में बंद होना पड़ता था।