GURUGRAM VOTING : BJP नेताओं की दिखी तेजी, मतदान बूथों का लिया जायजा

0
1464
न्यू रेलवे रोड स्थित मतदान केंद्र के बाहर पार्टी स्टॉल पर गुफ्तगू करते बीजेपी नेता जीएल शर्मा व सुभाष सिंगला।

हरियाणा डेयरी चेयरमैन जीएल शर्मा, पार्षद व वरिष्ठ नेता सुभाष सिंगला, कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुईं पार्षद सीमा पाहूजा आदि ने पोलिंग के बाहर पार्टी स्टॉलों पर जाकर एजेंटों व कार्यकर्ताओं से जानकारी प्राप्त करते रहे

मनोज कुमार तिवारी/ रिपोर्ट4इंडिया/ गुरुग्राम गज़ट ब्यूरो। 

गुरुग्राम। हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार सुबह से ही वोटिंग का सिलसिला जारी है। मौसम के खुशगवार होने से सुबह की अपेक्षा दोपहर को बूथों पर मतदाताओं की भीड़ ज्यादा देखी जा रही है।

हरियाणा के गुरुग्राम से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार यहां बीजेपी उम्मीदवार सुधीर सिंगला के जीत के लिए जिले के वरिष्ठ बीजेपी नेता ऐड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए हैं। बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य व हरियाणा डेयरी के चेयरमैन जीएल शर्मा सुबह से ही शहर के विभिन्न मतदान केंद्रों के बाहर मतदाताओं की सहायता व वोट पर्ची बनाने वाले पार्टी एजेंट व कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते रहे। साथ ही, इस दौरान मौके पर आ रही समस्याओं के निकारण के लिए भी पहल करते रहे।

न्यू रेलवे रोड स्थित मतदान केंद्र के बाहर बीजेपी स्टॉल पर पार्टी नेत्री व पार्षद सीमा पाहूजा व अन्य।

पार्टी के वरिष्ठ नेता व पार्षद सुभाष सिंगला न्यू रेलवे रोड स्थित जांगिड़ ब्राह्मण स्कूल स्थित बूथ के बाहर लगे पार्टी के लगे स्टॉल का निरीक्षण किया और तेजी से मतदाताओं को वोटिंग के लिए बूथों में भेजने के लिए काम करने के निर्देश दिए। इस दौरान जीएम शर्मा और सुभाष सिंगला ने स्टॉल पर तैनात पार्टी कार्यकर्ताओं को हिदायत दी कि वे  मतदान के लिए निर्धारित पूरे समय तक मौजूद रहें और यहां आने वाले वोटरों की मदद आदर के साथ करते रहें।

इस दौरान कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुईं पार्षद सीमा पाहूजा उनके पति बंटी पाहूजा भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ बूथों के बाहर तैनात पार्टी के एजेंटों से मंत्रणा करतीं देखी गईं।