PM Modi spoke to UP voters: सपा उम्मीदवारों को देखिए, अभी से ही देख लेने की धमकी दे रहे

0
104
वर्चुएल चुनाव रैली को संबोधित करते पीएम मोदी।

उप्र चुनाव के लिए पीएम मोदी ने वर्चुअल रैली ते तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं व लोगों से मुखातिब हुए। अधिक से अधिक लोगों को बीजेपी के पक्कष में विकास के पक्ष में वोट की अपील की

मनोज कुमार तिवारी/ UP Election Desk/report4india/new Delhi.

उत्तर प्रदेश प्रथम चरण का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है प्रचार की गरमी की बढ़ने लगी है। सोमवार को चुनाव घोषणा के बाद पहली बार पीएम मोदी ने वर्चुअल रैली को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी पीएम मोदी से पहले वर्चुअल रैली को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं सहित खासकर पश्चिम उत्तर प्रदेश के मतदाताओं का आह्वान किया कि वे अपना, अपने बच्चों के भविष्य के बारे में विचार कर वोट करेंगे। उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश में बीजेपी की केंद्र व राज्य की डबल इंजन की सरकार ने विकास की नई गंगा बहाई है। राज्य में सुशासन को प्रतिष्ठित किया है। विकास और सुशासन के इस मेल को किसी भी प्रकार से पटरी से नहीं उतारेंगे। बीजेपी सरकार से पहले दंगे व दंगाइयों की सरकार थी। हम अखिलेश सरकार के उस दौर को कभी भूल नहीं सकते। अभी तो चुनाव प्रचार का दौर चल रहा है और अभी से ही सपा के प्रत्याशी दंगाई सरकार बनते ही देख लेने की धमकी देने लगे हैं। उन्होंने कहा, दबंग व दंगाइयों की सरकार को आप कभी नहीं लाना चाहेंगे।

पीएम मोदी ने अखिलेश के कोरोना वैकसीन के विरोध पर तंज कर कहा कि जो अपने देश के वैज्ञानिकों के टैलेंट पर विश्वास नहीं करता है, वह उप्र के युवाओं पर क्या भरोसा करेगा। पीएम ने उप्र की जनता से बार-बार अपील की, वे  किसी भी कारण से दंगा व दंगाइयों को सत्ता में आने से रोकें।