ढपोरशंखी ‘खट्टर’ पर आरएस राठी का तीखा हमला

0
1395
टीवी न्यूज़ डिबेट में आप उम्मीदवार आरएस राठी (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार आरएस राठी ने कहा, बीजेपी सरकार के कार्यकाल में भी गुरुग्राम की जनता को भ्रष्टाचार से तनिक राहत नहीं मिली, कांग्रेस और बीजेपी का चरित्र एक जैसा।

गुरुग्राम गज़ट ब्यूरो।

गुरुग्राम। अपनी सामाजिक कार्यक्रमों और योजनाओं से लेकर सरकार व प्रशासन के कामों पर पैनी निगाह रखने वाले आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार आरएस राठी ने भाजपा की मनोहर लाल सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा सीएम मनोहर लाल और बीजेपी का भ्रष्टाचार पर बोलना यानी आसमान में थूकना है। हरियाणा बीजेपी सरकार में बीजेपी नेताओं ने शहर को जिस प्रकार से लूटा है, वह कांग्रेस के कार्यकाल से जरा भी अलग नहीं है। भ्रष्ट आचरण अपनाने में कांग्रेस और बीजेपी का चरित्र एकदम समान है। इन दोनों पार्टियों की नीति-राजनीति में जरा भी अंतर नहीं है।

आप उम्मीदवार राठी ने कहा कि सीएम मनोहर लाल पांच साल तक 8000 करोड़ रुपए के घोटाले के डींगरा कमिशन की रिपोर्ट पर कुंडली मार बैठे रहे। उन्होंने यहां तक कहा कि रीढ़ विहीन सीएम को इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वह अपने द्वारा ही बैठाए ढींगरा कमीशन की रिपोर्ट विधानसभा के पटल पर रख सके। दूसरी तरफ सीएम खट्टर बाहर भ्रष्टाचार पर गला फाड़-फाड़ कर चिल्लाते हैं।

राठी ने कहा, सीएम मनोहर लाल ने गुरुग्राम में बीजेपी के अपने जितने भी शार्गिद संवैधानिक पद पर बैठाए, सब बहती गंगा में हाथ घोते रहे, सबने मोटा माल कमाया। गुरुग्राम में गरीबों के लिए बने घर और जमीन तक बेच दिए। शहर में शासन-प्रशासन का हाल यह है कि सड़क पर सरेआम लूट और हत्या का कारोबार जारी है। मुख्यमंत्री रोजाना गुरुग्राम में डेरा डाले अधिकारियों से घिरे दिखाई देते हैं, परंतु जवाबदेही को कोई तैयार नहीं है।

उन्होंने गुरुग्राम की जनता से निवेदन किया कि वे लुटने वाले, बरगलाने वाले, बातें बनाने वाले और सत्ता में बैठकर मलाई खाने वालों को पहचाने, उनके किसी भी झांसे या बहकावे में नहीं आएं।