पीएम मोदी की हत्या की सुपारी मामले में तेज बहादुर पर केस!

0
52
tej-bahadur

वाराणसी एसएसपी को आवेदन। नामांकन रद्द हुए सपा-बसपा उम्मीदवार का पीएम मोदी की हत्या की सुपारी लेने को लेकर वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

रिपोर्टर/ रिपोर्ट4इंडिया।

वाराणसी। बसपासमाजवादी पार्टी के सिंबल पर नामांकन करने वाले बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर यादव पर पीएम मोदी की हत्या की सुपारी लेने का दावा करने पर केस दर्ज होगा। अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने एसएसपी को आवेदन देकर तुरंत एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। भऱ्षट्चार व अनुशासनहीनता के आरोप में बल से बर्खास्त तेज बहादुर का एक वीडिया वायरल हुआ है जिसमें वह पीएम मोदी को गोली मारने की बात कर रहा है।

अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने अपने आवेदन में कहा है कि तेज बहादुर यादव की हरकतों से वे काफी आहत हैं। उन्होंने आतंकियों-जिहादियों की तरह देश के प्रधानमंत्री की 50 करोड़ रुपये में हत्या करने की सुपारी लेने को तैयार होने की बात की है। यानी, कोई 50 करोड़ रुपए दे तो वे पीएम मोदी की हत्या कर देगा। यह बेहद आपत्तिजनक और करोड़ों भारतवासियों सहित देश को बड़ा विपत्ति में डालने की हिमाकत की है। इसके खिलाफ तुरंत केस दर्ज कर उसे कस्टडी में लेकर पूछताछ की जानी चाहिए।

त्रिपाठी ने जिलाधिकारी कार्यालय के पोर्टिको में अराजकता, उपद्रव व धरना प्रदर्शन करने के मामले में थाना कैंट में तेज बहादुर पर अपराध संख्या-588/2019 दर्ज मामले में डीएम पोर्टिको पर लगाये गए सीसीटीवी कैमरे की एक मई 2019 की फुटेज/रिकॉर्डिंग सुरक्षित कर उसे जांच में शामिल कर तेजबहादुर यादव के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही की जाए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here