राहुल गांधी पीएम बनेंगे तो ….देंगे?

0
221

“ऐसा क्या है कि कांग्रेस के युवराज जब भी मुंह खोलते हैं, …आवाक कर देते हैं। पर एक बात है, सोशल मीडिया पर चाहे जितनी भी आलोचना-समालोचना हो लोग यह जरूर मानते हैं कि ‘युवराज’ में कुछ बात तो है…”   

रिपोर्ट4इंडिया/ विचार-व्यवहार। 

नई दिल्ली। कांग्रेस के ‘युवराज’ व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एकबार फिर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया में उनकी एक पोस्शुट पर काफी चर्चा हो रही है। यहां अपने आवास पर शुक्रवार को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से आये स्कूल के बच्चों को दिवाली की रात्रिभोज पर बुलाया। इस दौरान उनकी बातचीत हुई। इस बातचीत का वीडियो राहुल गांधी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें उनसे एक सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने जवाब दिया जो लोगों को रास नहीं आ रहा। जवाब सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स यहां तक कि उन्हें ट्रोल करना भी शुरू दिया।

राहुल गांधी ने तमिलनाडु के इस स्कूल ग्रुप से बातचीत का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- उनकी यात्रा ने दिवाली को और खास बना दिया। संस्कृतियों का ये संगम हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है, जिसे हमें संरक्षित करना चाहिए।

राहुल गांधी का यह पोस्ट वायरल हो गया। इस वीडियो में एक ने उनसे सवाल किया कि अगर आप हमारे प्रधानमंत्री बनते तो पहला क्या सरकारी आदेश देंगे। इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा- मैं महिलाओं को आरक्षण दूंगा।

राहुल गांधी का ये जवाब वायरल हो गया है। उनसे इस वीडियो पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही कह रहे हैं कि पप्पू जनता को बेवकुफ बना रहा है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि महिलाओं के पास पहले से ही इतना आरक्षण है कुछ हम लोगों के बारे में भी सोचो।

राहुल के जवाब पर कुछ विचार-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here