वसीम अकरम ने सचिन से पूछा था, …मम्मी से पूछकर आए हो?

0
40
wasim-akaram

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम वकरम ने एक वाक्या को याद करते हुए कहा कि, 1989 में हमने सुना कि कोई 16 साल का बच्चा इंटरनेशनल क्रिक्रेट पर पदार्पण कर रहा है तो आश्चर्य हुआ। फिर, मैंने देखा तो लगा कि वह 16 साल का नहीं 14 साल का है…फिर पूछा…  

wasim-akaram

रिपोर्ट4इंडिया/ खेल डेस्क

नई दिल्ली। दुबई में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पर एक ऐसे वाक्ये का खुलासा किया है जिसे सुनकर यह सहज़ अनुमान लगाया सकता है कि सचिन की क्रिकेट में इंड्री करते ही दुनिया के कई गेंदबाज 16 साल के उम्र वाले तेंदुलकर को हल्के में नहीं ले रहे थे। कुछ तो उन्हें ट्रोल भी करने लगे थे। हालांकि, भारतीय खिलाड़ियों के प्रति पाकिस्तानी खिलाड़ियों को यह अंदाज लंबे समय से केल का ही हिस्सा रहा है। मैदान पर वे बोलकर हावी होने का प्रयास करते हैं।

पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने बताया कि  सचिन 1989 में इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने पाकिस्तान पहुंचे तो हमने सोचा कि ये कौन छोटा-सा बच्चा क्रिकेट खेलने आ गया। जब हमने उसे देखा तो लगा कि वह 14 साल का दिख रहा है तो मैंने उससे कहा कि घर में मम्मी से पूछकर आए हो?

वसीम अकरम टीवी न्यूज़ चैनल ‘आजतक’ के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। फिलहाल, दुबई में भारत-पाकिस्तान के साथ ‘सलाम क्रिकेट’ खेला जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here