‘अपने कार्य-आचरण से नित-नये मुकाम को प्राप्त कर रहीं महिलाएं’

0
267
विश्व महिला दिवस के मौके पर नारी शक्ति क्लब, गुरुग्राम को सम्मानित किया गया।

विश्व महिला दिवस पर नारी शक्ति क्लब, गुरुग्राम को सम्मानित किया गया  

Manoj Kumar Tiwary/report4india @gurugram.

विश्व महिला दिवस के मौके पर सेक्टर-40  स्थित डॉफोडिल आर्टेमिस हॉस्पिटल द्वारा ‘नारी शक्ति क्लब’ गुरुग्राम को सम्मानित किया गया। इस मौके पर क्लब के वर्षभर चलने वाले सांस्कृतिक-सामाजिक-धार्मिक और स्वास्थ्य-मनोरंजन आधारित कार्यक्रम की प्रशंसा की गई। नारी शक्ति क्लब की अध्यक्षा मीना गर्ग (जैकबपुरा), उपाध्यक्ष पूजा गर्ग, महामंत्री आशा गुप्ता सहित संस्था की अन्य पदाधिकारियों व सदस्यों ने सम्मान ग्रहण किया।

इस मौके पर मीना गर्ग ने संस्था के सभी सदस्यों व गुरुग्राम की महिलाओं को विश्व महिला दिवस की बधाई दी और कहा कि यह मौका परिवार, समाज, राष्ट्र और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने कार्य-आचरण से नित-नये मुकाम को प्राप्त कर रहीं महिलाओं को याद करने तथा अग्रिम लक्ष्य को तय करने का दिन है। इस मौके पर उन्होंने अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी का नेतृत्व करने वाली भारतवंशी महिला डॉ. स्वाति मोहन के कृतित्व को याद किया और उन्हें भारत का नाम दुनियाभर में रौशन करने पर बधाई दी। इसके साथ ही मीना गर्ग ने संस्था द्वारा समाजसेवा क्षेत्र में चलाए जा रहे कार्य-कलापों का भी जिक्र किया।

सम्मान समारोह के दौरान मनमोहन सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें सभी सम्मानित महिला सदस्यों ने नवउमंग सहित भाग लिया।

इस दौरान संस्था की प्रचार-प्रसार मंत्री कविता गोयल, सूचना तकनीक सेल की पूजा दीवान, संगठन मंत्री डॉली गुप्ता, सांस्कृतिक मंत्री दीपिका आर्य, दीपिका, अनु गोयल, मधु गोयल व दिल्ली से प्रमुख समाज सेविका निधि मंगला भी मौजूद थीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here