West Bengal : हिंसा सहन करने वाली BJP का सांसद फिर रोया, …घर के बाहर फेंके गए बम

0
506

“सवाल है कि, पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद टारगेटेड नरसंहार पर अकर्मण्यता दिखाने वाली बीजेपी किस मुंह से वहां चुनाव लड़ रही है? इन सबके बावजूद ममता बनर्जी से प्रधानमंत्री आवास में मिलने वाले प्रधानमंत्री मोदी आखिर हत्या, हिंसा, बलात्कार, आगजनी और पलायन को सहते रहने के दोषी हैं।” …क्या इंदिरा गांधी भी ऐसा ही करती?   

report4india bureau/ New delhi.

पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद ने एकबार फिर वीडियो जारी कर कहा है कि उनके घर पर टीएमसी के गुंडों ने बम से हमला किया है। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि, एनआईए की जांच अभी शुरू भी नहीं हुई है कि दोबारा उनपर हमला करने का प्रयास किया गया। पुलिस अपराधियों को संरक्षण दे रही है जबकि उनके कॉलोनी में रहने वाले लोगों को परेशान किया जा रहा है।

मंगलवार को सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर बम से हमला किया गया है। खुद भाजपा सांसद ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने बम फेंके जाने का वीडियो भी शेयर किया है। अर्जुन सिंह ने लिखा, 8 सितंबर को मेरे घर के सामने बम फेंके गए थे और आज सुबह घर के पीछे। अपराधियों को कोई डर नहीं है क्योंकि उनको तृणमूल कांग्रेस सरकार व बंगाल पुलिस का संरक्षण प्राप्त है।