पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने मानी हार, ममता बनर्जी को बधाई दी

0
226

कड़ी टक्कर में टीएमसी ने बीजेपी को बुरी तरह से पराजित किया है। चुनाव में बंगाल में बीजेपी 200 पार सीटें जीतने का दावा किया था। 

report4india bureau/ New Delhi.

पश्चिम बंगाल में बेहद दिलचस्प मुकाबले के बाद आखिरकार बीजेपी टीएमसी से चुनाव हार गई। फिलहाल, मतों की गणना जारी है और जो परिणाम दिखाई दे रहे हैं, उसमें टीएमसी ने सर्वाधिक 214 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है। बीजेपी मात्र 77 सीटों पर आगे है। नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने शुवेंदु अधिकारी को 1200 वोटों से हरा दिया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है।

इस चुनाव में सत्ता तक पहुंचने में नाकाम रहने पर बीजेपी ने चिंतन करने की बात कही है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में वे जिस सफलता की उम्मीद कर रहे थे, परिणाम वैसा नहीं आया है। उन्होंने वर्तमान जनमत के लिए पश्चिम बंगाल की जनता का आभार जताया है और कहा कि वे आगे जनता की सेवा में  काम करते रहेंगे।

पूछे जाने पर उन्होंने बंगाल में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के सुरक्षा के चिंता जताई और कहा कि वे पहले भारत व बंगाल  के नागरिक हैं और उनकी सुरक्षा के लिए पार्टी खड़ी रहेगी। उन्होंने स्पष्ट कहा कि सरकार के रूप में ममता बनर्जी की जिम्मेदारी है कि वह राज्य के लोगों की जानमाल की रक्षा करें। उन्होंने टीएमसी के गुंडों पर लगाम लगाने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here