प. बंगाल : चुनाव में TMC की ‘KHELA’ जारी, सौमेंदु पर हमला

0
609
शौमेंदु अधिकारी का क्षतिग्रस्त कार।

टीएमसी के गुंडों ने शुभेंदु के भाई सौमेंदु की कार पर हमला किया, तोड़फोड़ की गई। मतदान के दौरान टीएमसी के गुंडों की वोटरों को धमकाने की शिकायत की थी

report4india Bureau/ Kolkata.

पंश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान के दौरान हताश टीएमसी कार्यकर्ताओं पर जहां-तहां वोटरों को धमकाने और बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने की लगातार खबरें सामने आ रही है। नंदीग्राम में बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के भाई शौमेंदु अधिकारी को टीएमसी के गुंड़ों ने निशाना बनाया है। उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है। शौमेंदु ने टीएमसी के गुंडों पर वोटरों को धमकाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि, मतदान की पूर्व संघ्या पर टीएमसी के एक मुसलमान आंतकी ने हिन्दू वोटरों को धमकाया और कहा कि सेंट्रल फोर्स के चुनाव के बाद वापस चले जाने पर उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

उन्होंने कहा, टीएमसी के बाहरी गुंडे, आतंकी बंगाल पुलिस की संरक्षण में नंदीग्राम में चुनाव के दौरान हिंसा करने के लिए रखे गये हैं। उन्होंने चुनाव आयोग से तुरंत संज्ञान लेने को कहा है।

उधर, बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। बीजेपी ने कहा है कि टीएमसी के गुंडों ने पहले बीजेपी कार्यकर्ता का अपहरण किया और उनकी हत्या कर शव उनके घर के अहाते में फेंक गये। बीजेपी बंगाल प्रभारी दीलिप घोष ने इसे टीएमसी की हत्या-हिंसा की राजनीति का प्रत्यक्ष प्रमाण बताया है और कहा है कि सरकार बनने पर हम इसका बदला लेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here